Tuesday 13 February 2018

ऑडियोबुक - विदेशी मुद्रा - chomikuj


विदेशी मुद्रा ऑडियो बुक - एमपी 3 लाइब्रेरी हमारे विदेशी मुद्रा व्यापारियों और हमारे ग्राहकों के लिए मुफ्त में अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर ऑनलाइन सुनने के लिए हमारा मुफ्त एमपी 3 विदेशी मुद्रा ऑडियो प्रशिक्षण लाइब्रेरी है। हमारे पास दो ऑडियो पुस्तकें हैं, पहली पुस्तक हमारे 35 विदेशी मुद्रा पाठ पैकेज का ऑडियो बुक संस्करण है हमारे पास उपलब्ध नए ब्रांड व्यापारियों के लिए आठ मॉड्यूल विदेशी मुद्रा शुरुआती पाठ्यक्रम भी हैं कुल 43 ऑनलाइन पाठ इन ऑडियोज़ों की समीक्षा सीखने की वक्र में सुधार करने के लिए और व्यापारियों को हमारी दैनिक व्यापार योजनाओं, लाइव ट्रेडिंग सिग्नल, धन प्रबंधन और हमारे संपूर्ण व्यापार प्रणाली से संबंधित सभी विवरण को समझने में आसान बनाने के लिए किया गया है। ये MP3s एक ऑडियो बुक की तरह हैं जो आपके पास बिना सीरिज सीडी गुणवत्ता 128 केबीपीएस में पढ़ा जाता है। प्रत्येक ऑडियो का लिखित पाठ हमारे विदेशी मुद्रा पाठ प्रशिक्षण पैकेज में भी उपलब्ध है, और हमारे विदेशी मुद्रा शुरुआती पाठ्यक्रम भी। लिखित पाठ आपको ऑडियो को सुनने के दौरान छवियों और चित्रों को साथ में पालन करने और देखने की अनुमति देगा। शुरुआती पाठ्यक्रम और पाठ की सामग्री लिखित लेख, हमारे ऑनलाइन वीडियो और ऑडियो के समान है, लेकिन ऑडियो लाइब्रेरी उन व्यापारियों के लिए प्रस्तुत की जाती है जो ऑडियो प्रारूप को पसंद करते हैं। अवधि: 4 घंटे 33 मिनट वैश्विक बैंकों, हेज धन, और बहुराष्ट्रीय निगमों, विदेशी मुद्रा बाजार या विदेशी मुद्रा, अब दुनिया भर के व्यापारियों और निवेशकों के लिए आसानी से सुलभ हैं। लेकिन इस बाजार में अपना सबसे अधिक समय बनाने के लिए, आपको यह समझना होगा कि यह कैसे काम करता है। फॉरेक्स विशेषज्ञ कैथी लियन द्वारा लिखित, मुद्रा ट्रेडिंग की लिटिल बुक आपको दिखाती है कि आज के सबसे बड़े बाजार में व्यापार को प्रभावी ढंग से कैसे निवेश और निवेश करना है। पृष्ठ के अनुसार, वह अल्पकालिक मूल्य झूलों से दीर्घकालिक प्रवृत्तियों से विदेशी मुद्रा बाजार में संभव अवसरों का वर्णन करती है, और व्यावहारिक उत्पादों का विवरण देता है जो सफलता प्राप्त करने में आपकी सहायता कर सकते हैं। रास्ते के साथ, ग्रहणाधिकार कुशलता से उन मुद्राओं को बताता है जो मुद्राओं को संचालित करती है और उनसे लाभ के लिए रणनीतियों को बताती है कि जोखिम को कम करने और वैश्विक रुझानों का लाभ उठाने के लिए आप विभिन्न मुद्राओं का उपयोग कैसे कर सकते हैं और जांच करता है कि आप निगरानी के तनाव के बिना धन कैसे कमा सकते हैं हर दिन बाजार संबोधित अन्य मुद्दों में शामिल हैं: विदेशी मुद्रा में शुरू करना और आपके लिए सही दृष्टिकोण खोजना सबसे सामान्यीकृत विदेशी मुद्रा की गलतियाँ धीमी और स्थिर निवेश के साथ-साथ विदेशी मुद्रा के तेज और उग्र दृष्टिकोण को सीखना लोकप्रिय विदेशी मुद्रा घोटाले से बचना और बहुत कुछ गहराई से अंतर्दृष्टि और व्यावहारिक सलाह, मुद्रा व्यापार की लिटिल बुक ने मुद्रा व्यापार की दुनिया को खोल दिया और अपने गतिशील क्षेत्र में प्रवेश करने वाले किसी भी व्यक्ति को निवेश करना शुरू किया। विदेशी मुद्रा नीतियां प्रगट हुई मुझे निराश कर रहा हूं मुझे इस लेखक द्वारा अन्य प्रकाशनों को पसंद आया है, विशेष रूप से परिचय विभिन्न देशों में व्यवसाय कर रहा है (और मैं संयुक्त राज्य अमेरिका को सर्वश्रेष्ठ पसंद आया, हालांकि मैं यहां रहता हूं)। मैं उन्हें संपूर्ण नहीं बुलाता, लेकिन वे कम और सस्ती हैं, और एक अच्छी शुरुआत है। मुझे संदेह है यह एक प्रारंभिक काम था। अंग्रेज़ी उपयोग कभी-कभी अजीब होता है, लेकिन यह वास्तविक समस्या नहीं है। कई दोहराव, बेमानी, 34 आप इसे कर सकते हैं, 34 34 लेकिन आपको पता होना चाहिए कि यह खतरनाक 34 प्रकार की चीजें है जो वास्तव में मेरी संतुष्टि के लिए विशिष्ट जोखिमों को विच्छेदित किए बिना चला जाता है। बार-बार हम सुनते हैं कि इस बाजार में बड़े पैमाने पर धन है, लेकिन अधिकांश लोग इसमें अपना पैसा खोते हैं, इसलिए सावधान रहें 34 अच्छी जानकारी और सलाह प्राप्त करें 34 टाइप बैक-थप्पिंग मुझे यह नहीं बताता है कि सही प्रकार के स्रोत कौन हैं या कौन हैं मुझे इस निहितार्थ मिलते हैं कि यहां तक ​​कि बहुत से कम सफल व्यापारियों के लिए यहां आने वाले ज्यादातर लोग कच्चे मांस हैं, लेकिन मुझे इस बात पर आश्वस्त नहीं लगता है कि मैं इस पर आधारित हूं। क्या आप इस audiobook को किसी दोस्त को सुझा सकते हैं यदि हां, तो मैं इस पुस्तक की सिफारिश क्यों नहीं करता क्योंकि यह वास्तविक रणनीति पर बहुत पतली है मुझे लगा कि हुडविंक किया गया कोई अतिरिक्त टिप्पणी एक बार पढ़ी गई, इसे हटा दिया गया

No comments:

Post a Comment