Thursday 15 March 2018

34- ईएमए लहर - व्यापार प्रणाली


3 दिसंबर 17, 200 9 - 17:56 एडवर्ड रेवी द्वारा प्रस्तुत रेंज-बाउंड ट्रेडिंग (34 ईएमए 5 एएमए) कई सिस्टम शब्दों के साथ शुरू होते हैं: Ive कुछ समय के लिए चार्ट देख रहा था, और अचानक एक विचार मेरे सिर में ऊपर popped वही मेरे लिए यह एक के साथ था Ive चार्ट पर, विशेष रूप से चलती औसत पर देख रहा था, और आगामी बाजारों की उम्मीद के लिए एक व्यापारिक योजना के साथ आया। यह मेरे लिए जाने वाली एक लेकर बाजार का जल्द से जल्द पता है, और आईडी आज आपके साथ साझा करना चाहता है। किसी भी समय सीमा पर हमें दो चलती औसत की आवश्यकता होती है: 34 ईएमए और 5 ईएमए। दोनों चलने वाली औसत के बाद थोड़ी देर के लिए बाजार में कारोबार चल रहा था, दोनों चलती औसत (शरीर की छाया, सब कुछ मायने रखता है) को छूने के लिए पहले कैंडलस्टिक के लिए देखना शुरू करते हैं। यहां नीचे दिए गए स्क्रीन शॉट पर हमारा पहला उम्मीदवार है: यह सबसे पहले संकेत है कि एक बग़ल में पैटर्न हो सकता है। मैंने शब्दों का इस्तेमाल किया क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे लिए आगे क्या है। लेकिन कदम से कदम चलते हैं। नीचे वास्तविक समय में आप वास्तव में देख रहे हैं: हमारा अगला कदम उस कैंडलस्टिक के पीछे देखना और निकटतम स्विंग को उच्च और निम्न की पहचान करना है दोनों स्विंग्स को संदर्भ मोमबत्ती शरीर की लंबाई के बाहर होना चाहिए, जिसमें छाया भी शामिल है। संदर्भ मोमबत्ती Ive एक नीला में चक्कर है। एक बार जब हम दोनों झूलों को मिला, तो क्षैतिज रेखा खींचें, जैसे कि नीचे दिए गए स्क्रीन शॉट पर दिखाया गया है: आपके अनुमानित सीमा क्षेत्र आगे बढ़ता है जब तक उस क्षेत्र में मूल्य रहता है, तब तक आप इसे एक सीमा-बाध्य चाल के रूप में देख सकते हैं। अब आइए देखें कि वास्तविक परिणाम क्या थे: मूल्य भविष्यवाणी की सीमा के अंदर रहता है बहुत अच्छा पूर्वानुमान है, ऐसा नहीं है (जिस तरह से मैं चार्ट पर एमएसीडी छोड़कर बस उस विधि के संदर्भ के लिए जिसे Ive पहले सीमा-बाध्य व्यापार में वर्णित किया था) लेकिन वह सब नहीं है। हम आगे जा सकते हैं और हर बार एक नई मोमबत्ती मूविंग एवरेज दोनों को छू लेती है, हम अपनी रेंज की सीमाओं को नए पुराने स्तरों पर रीसेट करने के लिए स्वतंत्र हैं और उसी पुराने नियमों का इस्तेमाल करते हैं। प्रत्येक नए रीसेट के दौरान सीमा सीमाएँ ऊपर और नीचे जा सकती हैं, यह ठीक है। अब आप उन श्रेणियों में से ट्रेड ब्रेकआउट आउट कर सकते हैं, या तब तक प्रतीक्षा करें जब तक कारोबार करने के लिए एक नई प्रवृत्ति न हो। पुन: सेटिंग के दौरान संदर्भ के लिए पहली सीमा की सीमाएं रखें, जब मूल्य अंततः उस स्तर को तोड़ता है, एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, और एक नए रुझान के लिए एक नया अध्याय। वास्तव में तुम्हारा, एडवर्ड रिव्य फॉरेक्स-रणनीतियों- 2 जनवरी, 2010 - 00:21 को कीथ द्वारा प्रस्तुत किया गया। आशा है कि आप और परिवार के पास बहुत खुश नया साल है बाजार को लेकर भविष्यवाणी करने के लिए इस चाल को साझा करने के लिए धन्यवाद। बस कुछ सवाल हैं: 1. ऐसी स्थिति में आप किस उचित रणनीतियों की अनुशंसा करते हैं 2. कैसे निर्धारित करें कि कब सीमा समाप्त हो जाती है और सच्चे ब्रेकआउट तब होता है (आरएसआई, एमएसीडी, बार बंद ऊपर से ऊपर मे, आदि का उपयोग करके) मुझे लगता है कि अगर हम सक्षम हैं बाजार के लिए जगह तो हम इसे का लाभ ले सकते हैं धन्यवाद, सादर, कीथ एडवर्ड रिकी द्वारा 14 जनवरी 2010 - 06:52 को प्रस्तुत किया। धन्यवाद, कीथ श्रेणी में होने पर, हम ट्रेडों में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए हमारी परिभाषित सीमाओं की सीमाओं का उपयोग करते हैं। हम बोलिंगर बैंड का भी उपयोग कर सकते हैं, जहां हम विश्वासपूर्वक बीबी लाइनों की उछाल को व्यापार कर सकते हैं। जे.रोस की एक अच्छी रणनीति है, जिसे हमारे फोरम में डाउनलोड किया जा सकता है: जे.रोस द्वारा जिमी बार सिस्टम भी हम शीर्ष पर आरएसआई जोड़ सकते हैं, और केवल उन ट्रेडों को ले जा सकते हैं जहां आरएसआई (3) ओपन ओवरस्टोब्रेट स्तर पर पहुंच गया है। चूंकि हम जानते हैं कि बाजार में सीमा होती है (जब तक यह टूट नहीं जाती), आरएसआई एक गति को पकड़ने की अनुमति देगा। वही चाल Wiliams आर सूचक या स्टोचस्टिक के साथ किया जा सकता है एक ब्रेकआउट वैध है जब हमारी सीमा सीमाओं को पार किया गया, अर्थात् एक नई मोमबत्ती न सिर्फ पोकों, बल्कि सीमाओं के बाहर बंद हो जाती है। फिर कुछ अगली मोमबत्तियों के साथ हम ब्रेकआउट स्तर के पुन: परीक्षण की उम्मीद करते हैं, अगर यह धारण करता है (बाज़ार फिर से सीमा के बाहर बंद हो जाता है) तो हम अपने ट्रेडों की प्रवृत्ति के साथ योजना बना सकते हैं। यह रणनीति वैध विराम के कारोबार के विचार को देखने में मदद कर सकती है और विप्सॉ से बचने में मदद कर सकती है: ब्रेकआउट्स का ट्रेडिंग ब्रेकआउट सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड सर्वश्रेष्ठ संबंध, एडवर्ड ट्राइडिंग सिस्टम टेस्ट: 34 ईएमए क्रॉसओवर सिस्टम 5 साल पहले 10:35 अपराह्न 6 मार्च 2012 9 टिप्पणियाँ ग्रीटिंग्स धरती I, रोबोपिप, मेरे पैड से उभरा है जो अगले मैकेनिकल ट्रेडिंग सिस्टम को पेश करने के लिए मैं बैकटेस्टिंग होगा। पॉलिले को हमारे सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा सिस्टम हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल होने का सम्मान देने के अलावा। 34 एएमए क्रॉसओवर सिस्टम ने इसकी सरासर सादगी के कारण मेरी रूचि को पकड़ लिया। यह प्रवेश अंक निर्धारित करने के लिए 1-घंटे के चार्ट पर मध्यम अवधि के रुझान और घातीय मूविंग औसत के समान सेट की पहचान करने के लिए दैनिक समय सीमा पर 5 ईएमए और 34 ईएमए का उपयोग करता है। सिस्टम में आरएसआई भी शामिल हो सकते हैं। स्टोकेस्टिक। और पुष्टि के लिए एमएसीडी परन्तु चूंकि इन संकेतकों का सटीक उपयोग बिल्कुल निर्दिष्ट नहीं था, इसलिए मैंने बैकटीस्टिंग प्रयोजनों के लिए प्रणाली को व्यवस्थित करते हुए इनको छोड़ने का निर्णय लिया। पॉलिली 8217 के 34 एएमए क्रॉसओवर सिस्टम के लिए अपने अन्य मैकेनाइज्ड बैकटेस्टिंग मापदंडों के अलावा बाकी का इस्तेमाल किया गया है: समय के फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है: दिशा के लिए दैनिक चार्ट, प्रवेश और निकास के लिए 1 घंटा का चार्ट चार्ट प्रति राशि जोखिम में है: 1 केवल खरीद संकेतों की तलाश करें 5 एएमए दैनिक चार्ट पर 34 ईएमए से ऊपर पार कर गया है। सेल संकेतों की तलाश करें, जब 5 एएमए दैनिक चार्ट पर 34 ईएमए से नीचे पार हो जाए। 1. खरीदें जब 5 एएमए 1 घंटे की चार्ट पर 34 ईएमए के ऊपर से पार हो जाती है। क्रॉसओवर मोमबत्ती के नजदीक के ऊपर 20 पिप्स रखें। 2. जब 5 एएमए 1-घंटे के चार्ट पर 34 ईएमए के नीचे पार हो जाती है तो बेचना। क्रॉसओवर मोमबत्ती के करीब कम आदेश 20 pips रखें। मूल प्रणाली को चार्ट में पिछले ऊंचा और चढ़ावों को देखने की आवश्यकता है। लेकिन I8217ve ने देखा कि कुछ इंसान कैसे सबसे ऊपर और नीचे से सोचते हैं जब कोई नहीं होता है, तो मैंने बाहर निकलने की स्थिति कम व्यक्तिपरक बनाने का निर्णय लिया: 1. नुकसान रोकें: उच्च (प्रारंभिक ट्रेडों के लिए) या कम (लंबे ट्रेडों के लिए) क्रॉसओवर मोमबत्ती का शुरुआती रोक के रूप में एक ही आकार के साथ एक पिछला स्टॉप जोड़ें 2. लाभ का लक्ष्य: प्रविष्टि से 150 पिप्स दूर प्लेसमेंट लाभ का लक्ष्य। मैंने 150 पिप्स का उपयोग करने का निर्णय लिया क्योंकि पिछले साल के लिए 8217 साप्ताहिक जोड़ी 8217 साप्ताहिक एटीआर। 8220 मिमी-शब्द 8221 प्रवृत्तियों को पकड़ने के पॉलिली 8217 के लक्ष्य के साथ यह लाइनें 3. नए क्रॉसओवर: जब एक नया क्रॉसओवर 1-घंटा समय सीमा में होता है, जबकि स्थिति अभी भी खुली होती है, तो क्रॉसओवर मोमबत्ती के बाद मोमबत्ती खोलने से बाहर निकलें। लेकिन इससे पहले कि मैं इस प्रणाली पर काम शुरू करने के लिए वापस अपने पैड से पीछे हटूं, मुझे आपको याद दिलाना दो कि ये मैकेनाइज्ड नियम मेरे साथ आए हैं, वास्तविक सिस्टम की करीब अनुमानित अनुमान हैं जो कि पॉलिली ने डिज़ाइन किया है। सावधान रहें कि यहां और कुछ विसंगतियां हो सकती हैं, जैसे मैंने कुछ नियमों को व्यवस्थित करने की कोशिश की जो इस विनम्र रोबोट 8217 के दृष्टिकोण से व्यक्तिपरक रहे। सुनिश्चित करें कि आप 14 मार्च 2012 को बैकटेस्टिंग परिणामों के रिलीज के लिए देखेंगे। उस 8217 के अगले बुधवार इसके अलावा, I8217d आपको मार्च के लिए अपने चलने वाले सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली में अपनी प्रविष्टियां जमा करने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। जैसा कि अपने 8220 के व्यापार में उल्लिखित विदेशी मुद्रा निंजा, हम एआईडी 8221 लेख, प्रत्येक पूर्ण समर्पण महीने के हमारे दान में 1 दान से मेल खाती है, जो कि विश्व विजन है। उस के ऊपर, अगर आपका सिस्टम ताज का स्थान लेता है, तो आप 8217 9 हमारे हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल हो सकते हैं और बेबीपिप्स को आपके चुने हुए धर्मार्थ के लिए 10 दान भी दे सकते हैं Ain8217t जो कि एक मिठाई सौदा आप अपनी प्रविष्टियां जमा करने के लिए क्या इंतजार कर रहे हैं अब बीसी 34 द्वारा उपयोग किया जाता है रागी हॉर्नर, बेबीपिप्स की प्रसिद्ध रानी 34 और 5 का उपयोग करने का कारण यह है क्योंकि वे 8220 मैजिकिक 8221 फिबोनैचि संख्याएं हैं। असली दुनिया 8230 में रणनीति को प्रोग्राम किया जाएगा (जैसे कि रोपोपिप करता है) तब सैकड़ों सेटिंग्स की एक श्रृंखला के माध्यम से भाग गया उदाहरण के लिए, कोई 30, 31, 32, 34 या 35 का लंबा ईएमए कर सकता है। यह 5 विकल्प हैं फिर 2, 3, 4, 5, 6 या 7 के एक छोटे ईएमए का प्रयास कर सकता है। यह 6 विकल्प हैं एक, 100, 115, 130 और 145 के टेक प्रॉफिट के साथ प्रयोग करना चाहेगा। उस 8217 के 4 विकल्प उपलब्ध विकल्पों की संख्या के साथ थोड़ा गणित आपको मिल जाता है: 5 विकल्प 6 विकल्प 4 विकल्प 120 संभावित संयोजन सभी 120 संभावित संयोजन स्वचालित रूप से बैक-टेस्टिंग सॉफ्टवेयर के माध्यम से चलेंगे, यह देखने के लिए कि कौन सा कम से कम खाते के नीचे सबसे अधिक लाभ अर्जित करेगा। यह रणनीति अनुकूलन amp कैलिब्रेशन की प्रक्रिया है। julianht17 क्योंकि 34 एक फाइबोनैची संख्या है बहुत सरल और बहुत ही उद्देश्य। मेरी तरह की व्यवस्था शायद मैं इसे इसके साथ थोड़ा सा जोड़ने फिबोनैकी अनुमान जोड़ सकता हूं यह एक सरल और आसान उपयोग प्रणाली जैसा दिखता है, मुझे यह पसंद है यह उच्च, कम या बंद होना चाहिए 5 ईएमए और 30 ईएमए मैं इस लेख में अधिकांश बिंदुओं से सहमत हूं और इसमें कोई शक नहीं है। वास्तव में एक अद्भुत पोस्ट मुझे यह बहुत पसंद है यहाँ मैं विवरण में सब कुछ पाता हूं। मुझे आशा है कि मैं अपने ब्लॉग में फिर से इस प्रकार की पोस्ट देखेंगे। शुक्रिया .3 ईएमए ट्रेडिंग स्ट्रेटियजी के लिए न्यूज :) हाँ, सभी धन्यवाद रागी हॉर्नर को इस तरह के एक भयानक किताब के लिए जाते हैं। मैं जोरदार रूप से पर्याप्त रूप से तनाव नहीं कर सकता है कि इस पुस्तक को किसी भी नए व्यापार के लिए पढ़ना चाहिए और इसे यहां पाया जा सकता है (रैगी एडमिट मॉड्यूल। एस्प। EtailamppID1420)। यह एक बहुत तेज़ पढ़ा है, इसलिए मैं कवर-टू-कवर से पढ़ने की सलाह देता हूं क्योंकि उसे बहुत अच्छी जानकारी है, अगर आप बस शुरू कर रहे हैं, तो एक बेहतरीन संसाधन है इसके साथ, आईडी ने इस धागे का इस्तेमाल अधिक विस्तार से जानने के लिए किया है कि 34 ईएमए तरंगों का उपयोग करके एक व्यापारिक रणनीति कैसे बनाई जा सकती है। मैंने हॉर्नर्स की किताब पढ़ ली है, और मैं उस वेव से परिचित हूं जो उसने लिखा था। मैं लंदन सत्र के पहले 3-4 घंटे का व्यापार करता हूं, और मैं पदों को खोलने नहीं देता। मेरा न्यूनतम दैनिक लक्ष्य 20-30 पिप्स है मैं केवल प्रवृत्ति लाइनों और समर्थन और प्रतिरोध का उपयोग कर व्यापार करता हूं। मैं लहर के लिए एक और चार्ट खोलूंगा। मेरा लक्ष्य अनुरूप होना है, इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि मैं यह कैसे करूँ। विदेशी मुद्रा- tsd पर जाने का प्रयास करें और पूछें कि क्या किसी के पास एमएस 4 में ईसैगनल सूचक का अनुवाद करने का कोई विचार है। ऐसा लगता है कि यह सूचक संभावित है यह तुम्हारे लिए सब कुछ है मैं सीसीआई और एमएसीडी तरंगों के साथ लहरों के साथ एक बहुत ही समान प्रणाली का व्यापार करता हूं। यह स्क्रीन को छिपाने के लिए आपके जैसे रंगों को थोड़ा ऊपर उठाता है, जाने के लिए एक बेहतर तरीका लगता है यदि आप चाहते हैं कि मैं आपके लिए एक स्क्रीन शॉट पोस्ट करूँ, तो मुझे बताएं स्वतंत्र महसूस करना। अगर हम एक योग्य प्रोग्रामर पा सकते हैं, तो कृपया मेरे साथ संपर्क करें और हम कुछ एमटी 4 स्क्रिप्ट को इकट्ठा करने की कोशिश करेंगे, सदस्यों को इस थ्रेड में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। अब देखने वाले 3 व्यापारियों फॉरेक्स फॉरेन्ट्रिज एक पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। 34 नए व्यापारियों के लिए ईएमए ट्रेडिंग स्ट्रेटजी :) वे कहते हैं कि जो लोग कर सकते हैं। कर। और जो नहीं कर सकते सिखाना मुझे आप के साथ अभ्यस्त, जैसा कि मैं ईमानदारी से बोलते हुए एक बहुत ही सरल व्यापार रणनीति को प्रदर्शित करने और परिशोधित करने का प्रयास करता हूं, मुझे लगता है कि मैंने कभी व्यापार शुरू करने से पहले पाया था। अब ज्यादातर लोग खुद को तथाकथित उद्धृत हॉली ग्रेलेकॉट ट्रेडिंग सिस्टम की तलाश में एक पथ पर मिलते हैं। कुछ कहते हैं कि यह मौजूद नहीं है कुछ लोग अपना पूरा जीवन व्यतीत करते हैं। मैं कहता हूं मुझे लगता है कि मुझे यह मिल गया है यह रणनीति किसी भी को बाजार में लगातार पैसा बनाने की अनुमति देना है, खासकर जो लोग अभी शुरुआत कर रहे हैं, और विशेष रूप से जो लोग बाजारों में पैसा खोने के बाद लाभप्रदता व्यापार का सरल प्रभावी तरीका तलाश रहे हैं बाजारों में एक बार और सभी के लिए यदि आप मुझे पसंद करते हैं, तो आप फ़ैक्ट्री में कुछ बहुत अच्छे सामग्री पर स्किम्ड हो गए हैं, जिनमें से कुछ मुझे मूल्यवान हैं, जिनमें से कुछ मुझे लगता है, और शायद आप इसमें कुछ अपनी व्यापारिक योजनाओं में भी शामिल हो सकते हैं। (आपके पास एक योजना सही है) यदि हां, तो संभावनाएं भी बेहतर हैं कि एक खाते या दो को उबारने के बाद आप इसे पूरा करने की कोशिश कर रहे हैं (आईई, इनमें से कुछ को शामिल कर सकते हैं और इनमें से कुछ)। अपने आप को धीमी गति से ड्रिप या गबाले हुए घाव से या तो पैसे से खून बह रहा था। जमीनी स्तर। क्वाट्रीडिंग सिस्टमक्वाट अधिक जटिल था। या शायद व्यापार योजना के साथ आ रहा है समस्या है। मैं अपने लिए जानता हूं कि मैं एक उद्धरण योजना के साथ व्यापार नहीं करना चाहता था, और व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए मेरी योजना बनायी। यह दुर्भाग्य से मुझे कुछ बड़े बिग पैसा बनाया। (सौभाग्य से मेरे लिए मैं अपने शुरुआती निवेश को बचाने के लिए कुछ मुनाफाएं ले सकता था, जिसने मुझे व्यापार प्रणालियों के पवित्र ग्रिल के उद्धरण को खोजने के प्रयास में कुछ खातों को उड़ा दिया था और अभी भी इस खेल की कहानी को उद्धृत करने के लिए किया था। ) - जब मैं कहता हूं कि दुर्भाग्यवश मैं ये कहता हूं कि क्योंकि सब कुछ एक कारण के लिए होता है और मैं वास्तव में उन सभी को जीवित रहने के लिए धन्य महसूस करता हूं और रास्ते में बाजारों के बारे में बहुत कुछ सीखता हूं। (आईई। मैं एक चीज़ बदलूंगा। घरों के साथ खेलना सीखने के लिए बनाया गया था) जब पवित्र ग्रेट्स की बात आती है या मोली क्विल्स के रूप में उन्हें एफएफ पर सर्वश्रेष्ठ में से कुछ के रूप में संदर्भित किया जाता है। Ive प्राप्ति के लिए आते हैं सरल हमेशा बेहतर है तो अगर आप एक जटिल मूर्ख सबूत सिस्टम की तलाश कर रहे हैं, तो आप इसे यहां नहीं खोज पाएंगे। अगर दूसरी ओर आप एक सरल मूर्ख सबूत सिस्टम की तलाश में रहते हैं तो पढ़ना अब ध्यान में रखते हुए सरल उद्धरण का मतलब यह नहीं है कि सभी चीजों के अभ्यास के रूप में आसान बनाते हुए उद्धरण आसान हो। लेकिन फिर भी यह सरल होना चाहिए कि उसने कहा, यहां हम एक बहुत सरल प्रणाली के बारे में बात करने जा रहे हैं। एक ऐसा कि यदि ठीक से निम्नलिखित किसी भी बाजार में वस्तुतः सफलता की गारंटी देगा। (कृपया सभी बाजार जोखिमों से अवगत रहें - जो सभी आप मानते हैं कि आपको यहां पोस्ट किए जाने वाले संभावित ट्रेडों को लेने का प्रयास करना चाहिए।) मैंने इस बोर्ड और कई अन्य बोर्डों पर कई अच्छे धागे का पालन किया है, और एक बात जो पूरे संगत है इन मंचों में से किसी एक को बनाए रखने के लिए आवश्यक समय और प्रयास की मात्रा, खासकर जब वे गंदा बदलना शुरू करते हैं एक बात जो मेरे लिए समय नहीं होती है वह नफरत की मात्रा होती है, जब कोई सदस्य बचकस को काम करना शुरू कर देता है। मैं कहूंगा कि हम सब सभ्य तरीके से व्यवहार करते हैं और चर्चा करते हैं और साफ-सुथरा और बहस करते हैं। यहां पर सबसे अच्छे धागे के साथ, आमतौर पर धागा स्टार्टर (मेरे) और उन कुछ चुनिंदा लोग हैं जो नदी के ऊपर और जंगल के माध्यम से रहने के लिए तैयार हैं (मेरे साथ) फिर ऐसे लोग हैं जो धागा में चलते हैं, और तैयार नहीं होते हैं, इसलिए वे आगे बढ़ते हैं, केवल ब्रह्मांडीय चक्र पूरा होने के बाद खुद को फिर से ढूंढने के लिए। याद रखें कि सब कुछ एक कारण के लिए होता है इसलिए यह मुझे मेरे पहले प्रश्न की ओर ले जाता है। कौन मेरे साथ यात्रा करने के लिए चाहेंगे? हॉली ग्रेलीक्वॉट के लिए यात्रा के साथ नवम्बर 2007 स्थिति: सदस्य 126 पदों मुझे यकीन है कि हम सब पहले व्यापार सत्य के बारे में सुना है, उन पर ताज़ा करने के लिए आप यहाँ देख सकते हैं (fiencytradingtrad। Nkthrough. html)। मैं कुछ अप्रत्यक्ष सत्य (कुछ जिनमें से आपको पहले सुना गया था) के बारे में कुछ और बात करना चाहता हूं, जिस तरह से मैंने हमारी यात्रा की नींव के रूप में उपयोग किया है (कोई विशेष क्रम नहीं): टूल्स उपकरण हैं और संकेतक संकेतक हैं औजारों के द्वारा मैं औसत, धुरी अंक, फिब रिट्रेसमेंट एक्सटेंशन, समर्थन और प्रतिरोध लाइनों और सरल रेखागणित करना चाहता हूं। संकेतक से मुझे कुछ भी ऐसा ही लगता है जो किसी भी प्रकार के गणितीय गणना (प्लस, शून्य, गुणा या विभाजित) करता है, या तो किसी भी संयोजन के खुले, उच्च, निम्न, या बार डेटा के करीब और आपके देखने के आनंद के लिए प्रदर्शित करता है। बाजार में पैसा बनाने के अनगिनत तरीके हैं, लेकिन यह सफलतापूर्वक कर रहे हैं, लंबे समय से लगातार, कोई फर्क नहीं पड़ता कि जिस तरह से बाजार आगे बढ़ रहा है, हमारे उद्धरण की एक महत्वपूर्ण आवश्यकता है Grailquot मैंने बहुत सारे सिस्टम देखा है जो अल्पावधि में काम करते हैं, लेकिन लंबे समय में विफल। हमें नाविक होना चाहिए, हमारे गंतव्य पर पहुंचने के लिए कोई फर्क नहीं पड़ता कि जिस तरह से बाजार की हवाएं बह रही हैं ट्रेडिंग एक बाधाएं आधारित व्यवसाय है - इसलिए आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आपके पास किनारे हो और संख्याएं खेलें। नंबर खेलने से डरो मत सिर्फ उन्हें चतुर खेलते हैं एक सफल व्यापारी एक है जिसने महान पुरस्कार और बड़ा नुकसान दोनों का अनुभव किया है। आप एक पूर्ण व्यापारी होने की उम्मीद नहीं कर सकते हैं, जब तक कि आपकी भावनाओं को एक व्यापार में निवेश नहीं किया जाता है, और आपको अनुभव है कि आपकी भावनाएं अपने पैसे खोने और अपने खाते को उड़ाने के लिए आपको प्रेरित करता है आप एक सफल व्यापारी नहीं होंगे जब तक आप इसे नुकसान के पांच चरणों के माध्यम से नहीं कराएंगे और सभी अनुभवी अनुभवी लोगों के साथ शांति करेंगे। और अनुभव से सीखा है आप असफल होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं.इस बारे में सोचो अगर हम सफलता के लिए कठोर थे, तो हम सभी सफल होंगे। इसके बजाय हम केवल इसके विपरीत वायर्ड हैं, और यह हमारे ऊपर यह पहचानने के लिए और तदनुसार समायोजित करें। सादगी हमारे लिए हॉली ग्रेलीवट सिस्टम का उद्देश्य है, हम चीजों को सरल रखने की तलाश करेंगे। इसका मतलब यह है कि उपकरण के मुताबिक उपकरण के रूप में, और संकेतक के रूप में पुष्टि उपकरण। सादे अंग्रेजी में, हम सभी व्यक्तिपरक सोच को हटाने का प्रयास करेंगे, जहां दो अलग-अलग लोगों को एक ही डेटा को देखकर विभिन्न परिणाम मिलेंगे। इसे 1 1 2 के रूप में उतना आसान नहीं होना चाहिए, चाहे जो इसे देख रहे हों। Quot करके हॉली ग्रेलीक्वॉट मेरा मतलब यह नहीं है कि 100 से अधिक ट्रेड करता है और कभी हारता नहीं है। इस प्रणाली के उद्देश्य के लिए मैं हॉली ग्रेलीक्वॉट को एक ऐसी प्रणाली के रूप में परिभाषित करता हूं जो कि सरल और आसान है और लगातार मुनाफा बनाता है। मुनाफे को परिभाषित किया जाता है कि आपके जीतने वाले व्यापार प्रत्येक और हर हफ्ते अपने खोने के कारोबार से अधिक होते हैं। मुझे यकीन है कि वहाँ अधिक है और मैं उन्हें जाने के रूप में हम जा सकते हैं। यदि आपके पास इनमें से किसी के बारे में कोई टिप्पणी प्रश्न है, तो कृपया संख्या का संदर्भ लें और हम और विस्तार से चर्चा कर सकते हैं। यहां उच्च, बंद, और कम तीन 34 ईएमए के साथ एक नमूना चार्ट है। आपका पहला असाइनमेंट आपके चार्ट को सभी रूप से निकालना है और केवल इस चार्ट को अपने चार्ट में जोड़ें, विशेष रूप से ध्यान दें कि जब वह चैनल में फंस जाता है तो कीमत की कार्रवाई दिखाई देती है। ध्यान दें कि पीए (कीमत एक्शन) ऐसा दिखता है जब यह ऊपर से नीचे या नीचे की ओर से टूट जाता है ध्यान दें कि चैनल कैसा पकड़ता है और इसमें पीए और उस तरह की बाउंस की कीमत होती है जब ऐसा होता है। कृपया मुझे अपनी टिप्पणियां बताएं रिकॉर्ड के लिए, हम अपनी विशेष FIB संपत्तियों की वजह से नंबर 34 का उपयोग करते हैं, और हम घातीय चलती औसत का उपयोग करते हैं क्योंकि हम यहां और अब जानना चाहते हैं और सबसे उपयुक्त हैं। संलग्न आप GBPJPY H1 चार्ट पर नवीनतम भालू आंदोलन देख रहे हैं। यह बहुत सरल और प्रयोग में आसान दिखता है, लेकिन यह पता लगाने के लिए कि क्या आप पहले से धन्यवाद धन्यवाद पोस्ट किए गए स्क्रीनशॉट में किए गए सभी ट्रेडों के दौरान लाभप्रद हो गए हैं। यहां उच्च, बंद, और कम तीन 34 ईएमए के साथ एक नमूना चार्ट है। आपका पहला असाइनमेंट आपके चार्ट को सभी रूप से निकालना है और केवल इस चार्ट को अपने चार्ट में जोड़ें, विशेष रूप से ध्यान दें कि जब वह चैनल में फंस जाता है तो कीमत की कार्रवाई दिखाई देती है। ध्यान दें कि पीए (कीमत एक्शन) ऐसा दिखता है जब यह ऊपर से नीचे या नीचे की ओर से टूट जाता है ध्यान दें कि चैनल कैसा पकड़ता है और इसमें पीए और उस तरह की बाउंस की कीमत होती है जब ऐसा होता है। कृपया मुझे अपनी टिप्पणियां बताएं रिकॉर्ड के लिए, हम अपनी विशेष FIB संपत्तियों की वजह से नंबर 34 का उपयोग करते हैं, और हम घातीय चलती औसत का उपयोग करते हैं क्योंकि हम यहां और अब जानना चाहते हैं और सबसे उपयुक्त हैं। संलग्न आप GBPJPY H1 चार्ट पर नवीनतम भालू आंदोलन देख रहे हैं। मैं एसआर के साथ क्रॉस सिस्टम से 334 ईएमए का उपयोग करता हूं और उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए हैं I एफएफ के मुख पृष्ठ पर आपकी पोस्ट का शीर्षक मेरा ध्यान मिला और मैं हमारे सिस्टम के अंतरभेदों को देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं आपकी पोस्ट के लिए तत्पर हूं मैं आमतौर पर केवल कैलेंडर की जांच करने के लिए एफएफ पर हूं, लेकिन जब मैं कर सकता हूं, तो अपने धागा का पालन करने का प्रयास करेंगे। उस विशेष स्क्रीन शॉट के लिए, मेरी प्रविष्टि 207.50 के साथ एक एसएल 208.00 के साथ वापस खींच दी गई थी। मैं बहुत कम खींचा और लाभ में कई पिप्स (Ive नीचे रास्ते पर मेरी स्थिति में जोड़ा है, और मुनाफे में बंद कर दिया। फिर भी मैं अभी भी वहाँ से एक व्यापार खुला है। सिर्फ अगर हम नीचे जाने के लिए कई बार फ्रेम (2,5,15, 30,60,180,480, डी) मैं केवल बोल्ड टाइम्स फ्रेम से ही ट्रेड करता हूं लेकिन मुझे 2,5,15 के साथ ही बीटीड्यू को देखना पसंद है: यह सिस्टम एंट्री के लिए महान है। EXIT अभी भी डर और लालच के रूप में चर्चा के लिए खुला है एक बड़ी भूमिका बहुत अच्छा लगता है, इसे पहले डेमो पर परीक्षण करना होगा। यह किन मुद्रा जोड़े कार्य करती हैं और यह काम पर नहीं करती है, यह आपके मित्र का अंत है, जब तक कि अंत तक नहीं। प्रश्नोत्तरी मुझे VagYokC4 क्षमा करें, लेकिन मुझे कोई जिक्र नहीं है 34 ईसा के आपके विवरण में रागी हॉर्नर का यह मेरी धारणा है कि उसने इस प्रणाली को विकसित किया है। वे इसे वेटक्वॉट में कहते हैं। उसने अपने 2004 किताब में इसके बारे में लिखा, "अधिकतम लाभप्राप्ति के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार। हां, इसे पढ़िए। हां, बहुत धन्यवाद इस तरह के एक भयानक किताब के लिए राघी हॉर्नर में जाते हैं। एलडी एक व्यापार के लिए नए के लिए किसी को भी पढ़ें और यहां पाया जा सकता है (ragheeEditModule. asp etailamppID1420) यह एक बहुत तेज़ पढ़ा है, इसलिए मैं कवर-टू-कवर से पढ़ने की सलाह देता हूं क्योंकि उसे बहुत अच्छी जानकारी है, अगर आप बस शुरू कर रहे हैं, तो एक बेहतरीन संसाधन है इसके साथ, आईडी ने इस धागे का इस्तेमाल अधिक विस्तार से जानने के लिए किया है कि 34 ईएमए तरंगों का उपयोग करके एक व्यापारिक रणनीति कैसे बनाई जा सकती है।

No comments:

Post a Comment