Sunday 4 March 2018

ट्रिपल - वक्र - विदेशी मुद्रा प्रणाली


ईए और ट्रिपल ज़िग ईएए ईए मैं इन 2 ईएएस की कोशिश करता हूँ ट्रिपल ज़िग ज़ैग मुझे संदेश मिलता है ज़िगज़ैग, बैकस्टेप जर्नल टैब में और विशेषज्ञ टैब में गहराई से बराबर या अधिक नहीं हो सकता, लगातार कस्टम सूचक Zigzag को सफलतापूर्वक लोड किया गया और हटा दिया गया। (Zig dan Zag) ईए रणनीति को अच्छी तरह से चलाता है, लेकिन डेमो में कोई भी व्यापार नहीं है कोई त्रुटि संदेश नहीं क्या एक स्पष्टीकरण अग्रिम में धन्यवाद है? ट्रिपल ज़िग ज़ैग के बारे में नए मेटाट्रेडर 4 जेगेजैग इंडिकेटर के साथ जो भेज दिया गया है, यह अनुमति नहीं देता कि बैकस्टॉप गहराई से (यानी पिछले बिल्ड में, उदाहरण के लिए 50 9 का निर्माण) बराबर या उससे अधिक है, यह अनुमति दे रहा था और यही कारण है कि अब आपको यह त्रुटि मिल रही है और आपको नहीं मिल रहा है इससे पहले उन्होंने ऐसा क्यों किया कि भगवान केवल इसलिए जानता है क्योंकि उस कारण के लिए कोई कारण नहीं था और पुराने ज़िग्जैग उन सीमाओं के बिना ठीक ही काम कर रहा था। मूल ज़ेग्जैग को जोड़ना जो इतने सालों के लिए ठीक काम करता है (यह कोड में कोई भी बदलाव किए बिना नया मेटाट्रेडर 4 में भी काम करेगा)। आप इसे ज़िगैजग में बदल सकते हैं और आपके ईए को बिना किसी बदलाव किए इसके साथ काम करना चाहिए: केवल त्रिजल ZigZag EA के साथ परीक्षण के लिए मूल ज़िगज़ैग का उपयोग करके एक बहुत ही त्वरित विज़ुअल टेस्ट (केवल पिछली पोस्ट से एक का नाम बदलें या यहां संलग्न एक का उपयोग करें - वह ऐसा ही नाम बदला गया है)। मैंने ईए (कोई नहीं) में कोई बदलाव नहीं किया है यहां डिफ़ॉल्ट ईए पैरामीटर के साथ कुछ परिणाम दिए गए हैं: a परीक्षण अवधि 2013-04-01 से 2014-04-01 बी। ईए 0 मारने से पहले लगभग 2 महीने तक चला, इतना मोटे तौर पर 2013-06-01 सी। EURUSD, एम 5, स्प्रेड 0.2, कमीशन 5.5, लीवरेज 500: 1 डी Dukascopy डेटा ticks के साथ पतली है, यह अधिक घने डेटा पर है मैं ईए काम करता है की पुष्टि करता है, लेकिन चुनने की आवश्यकता है। जैसा कि आप देख सकते हैं, कोई बदलाव नहीं क्या आपने कुछ पदों से संकेतक को प्रतिस्थापित किया था और संकलन किया था (ज़िग्ज़ैग संकेतक) यह संदेश नए ज़िग्जैग से आ रहा है (जो कि नए मेटाट्रेडर 4 के साथ आता है) और ऐसा लगता है कि इसे नहीं बदला गया मैं कैसे ज़िग ज़ग संकेतक का उपयोग कर सकता हूं एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बनाओ, जिग ज़ैग सूचक मूल्य आंदोलनों में दिशात्मक परिवर्तन के लिए एक फिल्टर के रूप में कार्य करता है। तकनीकी विश्लेषक और विदेशी मुद्रा व्यापारियों, मूल्य चार्ट से अनावश्यक शोर हटाने के लिए ज़िग ज़ैग फ़िल्टर को लागू करते हैं, लक्ष्य महत्वपूर्ण प्रवृत्तियों पर ध्यान केंद्रित करना है, बकाया उतार-चढ़ाव नहीं। यह सूचक कई अन्य तकनीकी उपकरणों की तुलना में कम महत्वाकांक्षी है और अपने आप ही एक व्यापार प्रणाली के रूप में कार्य नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, महत्वपूर्ण नमूनों को उजागर करने और संभव प्रवृत्ति उल्टाव की पुष्टि करने के लिए ज़िग ज़ैग सूचक सबसे अच्छा उपयोग किया जाता है। कैसे Zig Zag संकेतक काम करता है Zig Zag सूचक समझने और लागू करने के लिए आसान है। एक विशिष्ट सीमा से नीचे मूल्य परिवर्तन, आम तौर पर 10 या 20, ट्रेडिलेन्स से एक निस्पंदन प्रक्रिया के माध्यम से निकाल दिए जाते हैं। अधिकांश व्यापारिक सॉफ्टवेयर या ऑनलाइन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म में सरल इनपुट फ़ील्ड हैं जो आपको अपनी ज़िग ज़ैग प्राथमिकताओं के पैरामीटर सेट करने की अनुमति देते हैं। ध्यान रखें कि जितना अधिक आप मूल्य परिवर्तन थ्रेशोल्ड सेट करेंगे, कम संवेदनशील सूचक हो जाएगा। अप्रभावी ज़िग ज़ैग में स्थान के कम होने के कारण पर्याप्त शोर निकाल नहीं दिया जाता है। बहुत प्रतिबंधात्मक और आप लाभदायक मूल्य प्रवृत्ति डेटा को याद कर सकते हैं। अधिकांश डिफ़ॉल्ट सेटिंग्स में 8 और 15 के बीच की दहलीज होती है। ट्रेडिंग फॉरेनिक्स ज़िग ज़ैग के साथ यह टूल पूरक होने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का केंद्र बिन्दु नहीं होना चाहिए। फिबोनैचि या इलियट वेव ट्रेडिंग सिस्टम के साथ संयोजन में इसका सबसे अधिक उपयोग किया जाता है। घुमाओ व्यापारियों को ज़िग ज़ग से प्यार है क्योंकि यह उनकी रिट्रेसमेंट पर प्रविष्टियों का विश्लेषण करने में मदद करता है। ट्रेडिंग संकेतों की स्थिरता को लागू करने के लिए ज़िग ज़ैग सूचक है। यह अन्य व्यापार रणनीतियों के एक अधिक सुसंगत आवेदन में अनुवाद करना चाहिए। जो भी ट्रेडिंग रणनीति आप उपयोग करते हैं, कृपया ध्यान रखें कि ज़िग ज़ैग एक अवरोध संकेतक है। यह अपने दम पर कुछ भी भविष्यवाणी नहीं करता है विदेशी मुद्रा बाजार बहुत तेज गति से है, इसलिए इसे सिग्नल प्रदान करने वाली एक प्रणाली के साथ पूरक करने की कोशिश करें। लाभकारी ज़िगज़ैग, रुझान का व्यापारिक यांत्रिक बनाने की कोशिश करते हुए मैं ज़ेड ज़ेड संकेतक के पास वापस आ रहा था। एक बात आपको अवश्य जानना चाहिए और अंडे और चूसने वाले स्प्रिंग को यहां दिमाग में रखना है लेकिन वर्तमान लहर को भूलना नहीं है कि zz बदल सकता है, लेकिन पिछले ज़्ज़ तरंगों को जगह में बंद कर दिया गया है और इसका उपयोग हम इसके लिए करते हैं। मैंने इसे अपने फ़ेव टाइम फ़्रेम पर देखा है 5 मिनट ... नहीं बहुत धीमा है कि आप ऊब जाते हैं और तेज़ नहीं है कि आपको मैनिक मिलता है इस प्रकार की प्रणाली यहां पहले पोस्ट की गई हो, लेकिन मैं किसी खोज के तहत कोई भी चीज़ नहीं खोज सके। Im 10mins में बाहर भाग रहा है, लेकिन कुछ बात नीचे कागज पर बस इसे बंद करने के लिए और यहाँ मुझे याद दिलाने के बारे में कुछ बातें पोस्ट करने के लिए याद रखना चाहता था। ईयूआरयूएसडी 5min में केवल 7 सिग्नल पर इसका चयनात्मक पिछले हफ्ते अपने 5 मिनट के चार्ट पर एक जेडजेड को 13-5-5 पर सेट करें हम इसका प्रयोग ट्रेंड जादू के लिए करते हैं - हम इसका उपयोग हमारे स्लाइडिंग स्टॉप के लिए 8:00 ब्रिटेन के समय में एक ऊर्ध्वाधर लाइन और दूसरा 8 बजे ब्रिटेन समय हम एशियाई सत्र में व्यापार नहीं करते हैं विदेशी मुद्रा के शुरुआती समय को देखने के लिए इस लिंक का उपयोग करें..अपने स्थान को चुने और जाओ क्लिक करें .. ऊपर दिए गए चार्ट तो सही समय के साथ अपडेट होंगे प्रवेश स्टॉप दिखाने के लिए 3 घंटे में वापस आ जाएगा आदि कृपया कृपया इसे दोषमुक्त न देखें लेकिन यह एक के रूप में देखने के लिए armourey personaly में छड़ी मैं इसे प्यार करता हूँ ठीक है यह जमीन तोड़ने सामान या मैं कुछ का आविष्कार किया है कुछ बात नहीं है। मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में पता होना चाहिए। व्यापार का एक सामान्य तरीका स्विंग कम के ब्रेक पर एक स्विंग के ब्रेक पर लंबा है। जेडजेड हमें इसके साथ मदद करता है यदि आप नीचे दिए गए चार्ट को देखेंगे तो आप देखेंगे कि यह तय हो गया है बी तय हो गया है सी तय हो गई है। ऊर्ध्वाधर लाल रेखा सिर्फ 8:00 यूके का समय है .. 8.05 में हम 2 क्षैतिज लाइनों को पिछले 2 में चिह्नित करते हैं फिक्स्ड इस मामले बी और सी में जेडजेड अंक जो मैंने 2 नीले क्षैतिज लाइनों के साथ चिह्नित किया है हम ई में कम से कम इन एटोल स्टॉप के साथ दर्ज करते हैं जो हमें इस मामले में जेएसडब्ल्यू द्वारा दिया गया अंतिम उच्चतम स्कोर है। हम प्रवर्तक जादू पर क्षैतिज रेखाओं का पालन करते हैं, जो हमेशा वर्तमान के पीछे एक है। हम एक क्षैतिज स्टॉप लेवल को नीचे ले जाते हैं, प्रत्येक बार ट्रेंड जादू नीचे जाता है तो कीमत 1 के साथ बंद होती है, 2 पर बंद होती है 3 पर हमारा स्टॉप 4 आदि होता है। इस मामले में 5 में हमारे स्टॉप के साथ हम हमें करीब 70 पिप्स। इस मामले में जेडजेड स्विंग कम पॉइंट पर ए स्टॉप पर 2 जीआर की दूसरी सिग्नल पर निचली नीली रेखा फिर से अनुवर्ती होती है, क्योंकि टीएम के चलते बी पर 40 पीिप्स के लिए बाहर ले जाया जाता है, इसका यांत्रिक अनुसरण करना आसान है .. अटैचमेंट छवियां बढ़ाना) ठीक है, यह जमीन तोड़ने वाली सामान या कुछ चीज का मैंने खोज नहीं की है मुझे लगता है कि हमें इसके बारे में पता होना चाहिए। व्यापार का एक सामान्य तरीका स्विंग कम के ब्रेक पर एक स्विंग के ब्रेक पर लंबा है। जेडजेड हमें इसके साथ मदद करता है यदि आप नीचे दिए गए चार्ट को देखेंगे तो आप देखेंगे कि यह तय हो गया है बी तय हो गया है सी तय हो गई है। ऊर्ध्वाधर लाल रेखा सिर्फ 8:00 यूके का समय है .. 8.05 में हम 2 क्षैतिज लाइनों को पिछले 2 में चिह्नित करते हैं फिक्स्ड इस मामले बी और सी में जेडजेड अंक जो मैंने 2 नीले क्षैतिज लाइनों के साथ चिह्नित किया है हम कम समय में प्रवेश करते हैं। आप पहली ऊपरी चाल पर क्यों नहीं गए (डी) ईवेन, हालांकि यह गलत साबित हुआ। आप किस प्रकार के ब्रेकआउट की तलाश कर रहे हैं, मैंने पिछले हफ्ते के 2 दिन दिखाए हैं यहां सोमवार है मेरा ऊर्ध्वाधर लाइन 8:00 यूके समय से तैयार की गई मेरी क्षैतिज नीले रेखा के साथ चिह्नित अंतिम तय जेडजेड का उच्च और निम्न 1 सिग्नल पर प्रविष्टि पीले बॉक्स व्यापार पर था 1 3 pips में ट्रेंड जादू द्वारा बाहर ले जाया गया तो मैं इंतजार करता हूं एक और निश्चित जेडडब्ल्यू अंदर जाने के लिए और मैंने इसे पीले बॉक्स में एक हरे रंग का क्षैतिज रेखा प्रविष्टि के रूप में चिह्नित किया है। ट्रेड को बाहर 2 28 पीआईएस में ट्रेंड जादू से बाहर किया गया था अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) मेरी आदर्श विंडो 8:00 ब्रिटेन का समय है 8:00 यूके समय के लिए 8 बजे से 8 बजे तक यूके और यूएस मार्केट ट्रेडिंग के घंटे शामिल हैं..मुझे लगता है कि मैंने पहले पोस्ट में 8 बजे कहा था लेकिन 8 बजे बंद नहीं किया था, मुझे लगता है कि आपको सिडनी और टोक्यो एक्सचेंजों के साथ अस्थिरता मिलती है और सभी प्रणालियों की मात्रा और अस्थिरता की आवश्यकता होती है इसके बिना सबसे अच्छी प्रणाली मर जाती है, इसलिए मैं उन्हें कारोबार नहीं करूंगा, लेकिन मैं उन्हें देखना चाहता हूं हाँ, ये संकेत हैं और सभी सिस्टम जैसे आपको अच्छे और बुरे मिलते हैं। धन प्रबंधन और जगह में एक स्टॉप लॉस के साथ हम हारने वालों को अवशोषित कर सकते हैं। 1.3771 एसएल पर पिछले स्विंग कम 1.3715 56 पीिप्स खाता 2000 जोखिम 5 प्रति संकेत वर्तमान बैंक का - 100 1 पूर्ण अनुबंध पर पीआईपी 6.60 56 पीईपी एसएल एक्स 6.60 396.60 बहुत अधिक यह हमारे 5 1 पीपी 0.66 पी 56 पीिप्स से अधिक के रूप में एक्स एसएक्स 0.66 पी 36.96 100 के नीचे हमारे 5 मूल्य के नीचे हम 2 मिनी कॉन्ट्रैक्ट 2 एक्स 36.96 73.92 व्यापार करते हैं 1.3754 में 17 पिप्स 1 पीआईपी 0.66 पी 17 पिप्स x 0.66 पी 11.12 का नुकसान हमारे 100 5 मूल्य के 110 वें में लिया गया। हमारे पास खोने का व्यापार था लेकिन हमारा बैंक सुरक्षित था ऊपर के समान गणना के साथ लगभग समान स्टॉप वैल्यू था लेकिन नुकसान केवल 5 pips या 3.30 था। हमारे 5 100 मूल्य के नीचे जिस तरह से रास्ता यदि आप इस व्यापार पर चलना चाहते हैं तो मैं ऐसा करूँगा यदि मैं अनुरोध करता हूं कि मैं इसे नाराज करता हूं, जैसा कि ट्रेंड जादू था नीला जो कि लंबे पूर्वाग्रह को इंगित करता है .. हमें लाल टीएम की ज़रूरत है मैं अब अपने दिन के अंत के समय और प्रवृत्ति जादू के रोल के साथ 1 पोस्ट अद्यतन कर सकता हूँ संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अच्छा बिंदु..सबसे हमेशा समाचार घटनाओं पर ध्यान देना चाहिए I धन्यवाद, मैं शुरूआत में टीएम का उपयोग नहीं करने का कारण यह है कि मैं अपने प्रारंभिक प्लेसमेंट के रूप में एक अच्छा सहायक समर्थन रोकना चाहता हूं और आखिरी स्विंग लो या नमस्ते सामान्य तौर पर इस प्रणाली के साथ टीएम पर जगह रखने के बाद अक्सर एक पुल वापस ले जाता है Ive जल्दी से I एबीसी आदि सिद्धांत पर चलता दिखाया जाता है अधिक रूढ़िवादी के लिए कम चार्ट पर स्टोकेस्टिक के साथ प्रवेश की एक विधि है .. का उपयोग करना एक ही संकेत हम ए पर हमारा ट्रिगर लेते हैं हम नीचे खींचने के लिए इंतजार करते हैं और स्टॉचस्टिक का इस्तेमाल करते हैं जब यह पिछले 50 से नीचे जाता है और हम टिकते हैं तो हम वापस खींचते हैं - हम कुछ संकेतों को याद कर सकते हैं लेकिन नीचे कम प्रारंभिक जोखिम कम जिसका मतलब है एमएम गणना पर कारोबार अधिक अनुबंध संलग्न छवियों (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) 1) क्या आप केवल दिन के लिए ब्रेकआउट के लिए सबसे पहले नीचे और शीर्ष का उपयोग करते हैं, या क्या आप नए जेडजेड अंक के अनुसार लाइनों को स्थानांतरित करते हैं, पहले 2 सेट करते हैं केवल 8 बजे के बाद उपलब्ध हैं..उन्हें लॉक होने की आवश्यकता है ताकि वे कदम न करें। अगर अगले zz पिछले ऊंचे और ताले से कम है, तो नीचे दिए गए उदाहरण को देखने के लिए क्षैतिज रेखा नीचे नीचे ले जाएं 2) आप प्रतिदिन कितने ट्रेड लेते हैं, उदा। जब पहली खरीद एसएल को हिट करती है, और बिक्री बंद हो जाती है, तो वह दिन के लिए यह है कि एक अच्छा उदाहरण शुक्रवार था शुक्रवार के व्यापार पर 70 पिप्स लेने के लिए सबसे ज्यादा लोग पीिप्स बैंक बंद करने और बंद करने के लिए एक कठिन आदमी होना चाहिए .. लेकिन यह एक निजी बात है या बंद करो .. मैं अपने सत्र यानी 8 बजे के लिए जाते हैं बंद करें यदि आपका पैसा प्रबंधन मॉडल आपको 20 pips ले लेता है, तो नीचे बंद हो रहा है, तो ऐसा हो सकता है दूसरों को विनाश के लिए व्यापार इसके नीचे व्यक्ति के लिए 3) मैं किसी तरह के बफर के बारे में सोचता हूं अक्सर कीमत पिछले उच्चतम को छूती है, लेकिन फिर retraces। 5 पिप्स के बफ़र के बारे में क्या नहीं, मैं इस तरह नहीं जाऊंगा क्योंकि मैंने एशियाई और लंदन के ब्रेक सिस्टम पर इस प्रकार की चीज की कोशिश की है। 5 से 10 से। 10 से 15 मेरे लिए नहीं। यदि आप चाहते हैं कि बफर 5 जैसा कि धागे में पहले सुझाव दिया गया है जो काम करेगा

No comments:

Post a Comment