Sunday 7 January 2018

क्या - है - संस्थागत विदेशी मुद्रा - दलाल


विदेशी मुद्रा दलाल रेटिंग: समीक्षा और तुलना ऑन लाइन ऑनलाइन 2007 मूल के देश विनियमन भुगतान विकल्प । QIWI, Skrill, Visa, MasterCard, China Union Pay, Boleto, Payco, Neteller, मेगा ट्रान्सफर, () न्यूनतम खाता आकार। 1 न्यूनतम बहुत आकार 0.01 लीवरेज 1: 1000 स्प्रेड। 3 ईयूआरयूएसडी ईसीएन-, 2007। 2 000 000।,, -, विदेशी मुद्रा की नकल,। , 12।, पोर्श केमैन जगुआर एफ-टाइप।,,,,। InstaForex - । ,,,, ,,,। ,, , 1 000 .265 ,, ,। ,,, -। ,, -। वेबसाइट । ऑनलाइन के बाद से ऑनलाइन ट्रेडिंग 2007 मूल के देश विनियमन भुगतान विकल्प । वेबमनी, लिबर्टी रिजर्व, न्यूनतम खाता आकार 1 न्यूनतम बहुत आकार 0.01 लीवरेज फैलता है कोर्सा कैपिटल कॉर्स कैपिटल - फोरेक्स कोर्सा कैपिटल इन्वेस्टमेंट, कॉर्प। 2007. विदेशी मुद्रा,। , कोर्सा कैपिटल -।,। वेबसाइट । कोर्सा कैपिटल ऑनलाइन के बाद से 1998 देश का मूल विनियमन एसईसी, एनएसडी, एनवाईएसई, एसएफए भुगतान विकल्प । , - न्यूनतम खाता आकार 10000 न्यूनतम लॉट आकार 0,25 लीवरेज 1: 4 1: 100 फैलता है। 1,3 ईयूआरयूएसडी इंटरएक्टिव ब्रोकर्स ग्रुप, इंक। (थॉमस पीटरफ़ी) .32 इंटरएक्टिव ब्रोकर्स,।,,। इंटरएक्टिव ब्रोकर्स ऑन लाइन ऑनलाइन 1999 देश की उत्पत्ति विनियमन (एफसीएम) विदेशी मुद्रा (एफडीएम) नेशनल फ्यूचर्स एसोसिएशन (एनएफए) (आईडी: 03131 99), कमोडिटी फ्यूचर्स ट्रेडिंग कमिशन (सीएफटीसी) फाइनेंशियल सर्विसेज एजेंसी (एफएसए)। भुगतान विकल्प । , बीपीएस, पेपैल, - न्यूनतम खाता आकार। 250 न्यूनतम लॉट आकार 0.01 लीवरेज 1:40 1: 400 स्प्रेड 2.1 ईयूआरयूएसडी सीएमएस विदेशी मुद्रा, 1 99 99 सीएमएस विदेशी मुद्रा, सीएमएस विदेशी मुद्रा,, सीएमएस विदेशी मुद्रा।,, सीडीएक्स विदेशी मुद्रा ,, ,,, सीएमएस विदेशी मुद्रा, वीटी Tradertrade ,. ऑन लाइन ऑनलाइन 2000 मूल के देश विनियमन एफएसए, एएसआईसी भुगतान विकल्प ,, Skrill न्यूनतम खाता आकार। 1 न्यूनतम बहुत आकार 0,1 लीवरेज 1: 200 स्प्रेड। 1 आईजी मार्केट्स - आईजी मार्केट्स लिमिटेड, आईजी ग्रुप ,, एफएसए एएसआईसी । ,,,,,,। ।,, आईजी मार्केट्स: शुद्धडील, एल 2। आईजी मोबाइल चलाना 4.,,,,,, डीएमए - 1,,, etarader4। आईजी मार्केट्स , -। वेबसाइट । आईजी बाजार ऑन-लाइन के बाद से 1996 देश का मूल विनियमन एएसआईसी, एफसीए, एसएफसी पेमेंट विकल्प , न्यूनतम खाता आकार 5000 न्यूनतम लॉट आकार 0,05 उत्तोलन 1:20 1: 200 स्प्रेड 2 सक्सो बैंक - 1992 , 21 - मिदास, 2001 सैक्सो बैंक -,, सक्सो बैंक:,,। -। सक्सो ट्रेडर -। 100।,, सक्सो बैंक.-,,। सक्सो बैंक। । वेबसाइट । सक्सो बैंक पिछले टिप्पणी मैंने 9 महीने पहले इस ब्रोकर को चुना था क्योंकि इसका एक इतिहास है जिसका मतलब है कि वह विश्वसनीय, ईमानदार और विश्वसनीय ब्रोकर है। तो यह है, कभी मुझे निराश नहीं है इस्तेमाल किए गए उपकरणों और सेवाओं में अभिनव हैं और प्लेटफॉर्म फांसी में तेज है। फीस और कमीशन बहुत कम हैं सहायता टीम बहुत उपयोगी है मैंने बहुत अच्छा लाभ दिया और पैसे वापस लेने की प्रक्रिया ठीक है। मैं उनके आईबी में से एक था और मैंने उनके साथ 15 से अधिक ग्राहकों का उल्लेख किया उनके साथ व्यापार का मेरा पहला वर्ष चुप हुए सफल रहा। मुझे मेरे रेफरल से बहुत सारे व्यापारिक कमीशन मिले, लेकिन कल रात को सब कुछ बदल गया। मेरा सहबद्ध खाता स्थायी रूप से अवरुद्ध हो गया था, जिसका अर्थ है कि उसे अब अपील नहीं किया जा सकता है। उस रुकावट से पहले, मैंने अपने व्यापारिक कमीशन के 81.30 रुपये के अपने 15 मुनाफे को वापस लेने में कामयाब रहे, जो पिछले सप्ताह शुक्रवार, 27 जनवरी, 2017 था। चूंकि मैं अपना खाता अब और नहीं वापस कर सकता था। मैं जो सभी उन सभी ग्राहकों को चेतावनी देना चाहूंगा जो मैं बताता हूं, लेकिन मैं उन्हें अपने पैसे वापस लेने के लिए मजबूर नहीं करता क्योंकि यह उनके विशेषाधिकार के रहने या नहीं। मुझे उम्मीद है कि वे मेरे व्यापारिक अनुभव को प्रतिबिंबित करेंगे, इसलिए अपने पैसे बचाने के लिए। मैंने आज मेरी लाभदायक स्थिति से बाहर निकलने की कोशिश की लेकिन कुछ भी काम नहीं किया। प्लेटफार्म लगभग 20 मिनट तक जमे हुए थे लेकिन जब मैंने जांच की कि अगर मैं जुड़ा हुआ हूं, तो मुझे आश्चर्य है कि मेरे पास एक उत्कृष्ट कनेक्शन था। तो, मुझे लगता है, समस्या एफएक्स-एज का मंच है जो हमेशा मेरा खाता खराब करता है। फिर भी, मैंने कई बार इसका सामना किया। मैक्सिममार्केट में 3 महीने पहले मैंने कारोबार किया था। उतार चढ़ाव था, लेकिन अब केवल 2 सप्ताह के मुनाफे के लिए, मैंने अपने पैसे को पांच बार दोगुना किया, लेकिन मैंने केवल 50 का निवेश किया। अब इसमें त्वरित भुगतान जमा और निकासी की गई है। एक अन्य प्रमुख लाभ यह है कि मिनी खाते के लिए न्यूनतम जमा नहीं है समर्थन भयानक है और उन्होंने मुझे तेजी से समायोजित किया मैं सचमुच आश्चर्यचकित हूं कि एक निश्चित दलाल के बारे में कितने लोग खराब मुंह सकते हैं, जिसमें ये लोग कभी नहीं स्वीकार करेंगे कि वे एक सफल व्यापारी नहीं हैं। मैंने कुछ समय के लिए एफएक्सप्रमिम्स के साथ व्यापार किया है, मैंने हाल ही में मंगलवार को 1500 निकासी की है और मुझे 24 घंटे के भीतर वायर ट्रांसफर के माध्यम से मेरा पैसा मिला, यह उस समय के दौरान किए गए लाभ थे। वर्तमान में केवल एक मुद्दा है कि उन्होंने मेरी स्थिति को रद्द कर दिया क्योंकि मैं एक रणनीति का उपयोग कर रहा था जिसका उद्देश्य लाभ बनाने के उद्देश्य से मैंने उनसे संपर्क किया है, और उन्होंने 24 घंटे के भीतर मेरी सभी रद्द पदों को खोलने का वादा किया है कि वे मुझे सूचित करेंगे इसके अलावा, मैंने कभी भी FXPrimus मंच पर कोई गंभीर समस्या नहीं सुना है। मंच पर पैसा बनाने के लिए मेरे लिए बहुत अच्छा रहा है वे अपने ग्राहकों के अनुरोधों का जवाब देने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं कर रहे हैं। वे जमा और निकासी के साथ धीमी गति से भी हैं, वे बहुत समय लेते हैं प्रणाली अनुत्तरदायी होती है और अक्सर भ्रष्ट होती है, शायद उनके सर्वर को काम करने की आवश्यकता होती है मैं 2016 के बाद से आईसी बाजार का उपयोग कर रहा हूं और अब तक इस दलाल के साथ मुझे कोई बुरा अनुभव नहीं मिला। वास्तव में, वे 1 पिप्स से कम स्पैम पेश करते हैं और 1: 500 के मुकाबले अधिक लाभ उठाते हैं। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म सरल और प्रयोग में आसान है। सबसे महत्वपूर्ण बात, आदेश निष्पादन बहुत अच्छी तरह से भेजा गया था और कभी भी बढ़ती नहीं है। ईमानदार होने के लिए, मैंने 200 से 400 बार की राशि निकाली है। वापसी की प्रक्रिया भी बहुत जल्दी है और 2 घंटों से कम समय लेते हुए मैं अपना पैसा बैंक खाते में प्राप्त कर सकता हूं। आईसी मार्केट के लिए धन्यवाद और मैं इस ब्रोकर के साथ लाभ अर्जित करना जारी रखना चाहता हूं। यह दलाल न्यूनतम जमा व्यापार शुरू करने और असली पैसे का उपयोग करके किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का परीक्षण करने के लिए बहुत अधिक है, जबकि मैं व्यापार कर रहा था, मुझे सामना करना पड़ा सर्वर की समस्या, जो बहुत परेशान है, और आईडी के पास प्रतिक्रिया फार्म का समर्थन नहीं है, जैसा मैं उम्मीद करता हूं वे व्यापार शुरू करने के लिए बड़ी राशि लेते हैं और हमें कम से कम पहले वर्ग का समर्थन देना चाहिए। मैं अब 2 साल से अधिक समय से, लाइव और 1 महीने के डेमो के साथ स्टॉक एक्सचेंज के साथ व्यापार कर रहा हूं, वे 2015 के बाद से काफी सुधार हुए हैं, कुछ वियोग हुआ था और उन्हें यह तय हो गया था, फैलता अच्छा है निकासी के साथ कोई समस्या नहीं है, निष्पादन तेज है, बड़े पैमाने पर आंदोलनों के कारण समाचार फैलने के दौरान बहुत दुर्लभ गिरावट है, लेकिन अब तक मैं उनकी सेवाओं से संतुष्ट हूं। कम से कम जब मैंने अपने मंच पर कारोबार करना शुरू किया, तो मैंने सिर्फ 50 के साथ शुरुआत की, लेकिन अब मैं कुछ बड़े मुनाफा बनाने में सफल रहा हूं जो मैंने पिछले कुछ वर्षों में लगभग 12 पैसे निकाले हैं। मैं सभी को STForex की सलाह देता हूं मैं एक बहुत अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट खोज रहा हूं क्योंकि मुझे तकनीकी के बारे में कुछ नहीं पता है मेरे मित्र ने मुझे इस सलाहकार से परिचय कराया है, जिसने कभी मुझे कभी भी विफल नहीं किया है जब से मैंने इसका उपयोग करना शुरू कर दिया है, यह सबसे कम प्रसार पर मेरी स्थिति खुलता है और उच्चतम बाजार तरलता पर। यह वास्तव में मुझे कुछ बड़ा लाभ लाया है, यह किसी भी तरह से व्यापार को खोल नहीं रहा है लेकिन हमेशा सही लक्ष्य पर है। संस्थागत व्यापारी और खुदरा व्यापारी व्यापारिक प्रतिभूतियों के बीच अंतर क्या एक इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग खाते पर खरीद या बेचने के बटन को दबाकर सरल हो सकता है एक अधिक परिष्कृत व्यापारी अधिक से अधिक व्यापार के लिए ब्लॉक व्यापार पर सीमा मूल्य निर्धारित करके कई दलालों पर पार्स किया जाता है और कई दिनों तक कारोबार कर सकता है। यह अंतर व्यापारी (खुदरा या संस्थागत), परिष्कार का स्तर, और जिस गति के साथ लेनदेन की आवश्यकता है, उसमें झूठ है। व्यापारियों के दो बुनियादी प्रकार हैं: खुदरा और संस्थागत खुदरा व्यापारियों, जिन्हें अक्सर व्यक्तिगत व्यापारियों के रूप में संदर्भित किया जाता है, व्यक्तिगत खातों के लिए सिक्योरिटीज खरीद या बेचते हैं। संस्थागत व्यापारी एक समूह या संस्था के लिए प्रबंधित खाते के लिए प्रतिभूतियों को खरीदने और बेचते हैं। पेंशन निधि। म्यूचुअल फंड परिवारों, बीमा कंपनियों और एक्सचेंज ट्रेडेड फंड (ईटीएफ) आम संस्थागत व्यापारियों हैं। दो व्यापार समूहों के बीच कई महत्वपूर्ण अंतर हैं, जो वर्षों से उन सभी प्रकार के ट्रेडों के अलावा बहुत अलग सेट कर सकते हैं, जिनमें प्रत्येक भाग ले सकता है, प्रति व्यापार की लागत, और प्रत्येक प्राप्त प्राप्त जानकारी और विश्लेषण के स्तर हालांकि कुछ मतभेद अभी भी मौजूद हैं, दोनों के बीच की खाई काफी संकुचित है। रिटेल और इंस्टीट्यूशनल ट्रेडर्स के बीच अंतर निम्नलिखित चार्ट में खुदरा और संस्थागत व्यापारियों के बीच प्रमुख अंतर पर प्रकाश डाला गया। सुरक्षा मूल्य पर लेनदेन मध्यम और लागत प्रभाव में निवेश प्रतिभूतियों के प्रकार बड़े कैप बनाम छोटे कैप स्टॉक्स, बांड, विकल्प, वायदा आईपीओ तक कोई पहुंच नहीं करने के लिए न्यूनतम आम तौर पर ट्रेडों (100 शेयर) में ट्रेड करें लेकिन एक समय में किसी भी शेयर का व्यापार कर सकते हैं। दलाल, चाहे व्यक्ति या ऑनलाइन, व्यक्तियों के बीच के लिए जाते हैं व्यापारियों को दलालों से सलाह मिल सकती है लेकिन सलाह की गारंटी नहीं है और दलालों को खुदरा व्यापारी के खिलाफ शर्त लगाने की अनुमति है। अक्सर प्रत्येक व्यापार के लिए एक फ्लैट शुल्क का भुगतान किया जाता है और खुदरा विपणन और वितरण लागतों का भुगतान करना पड़ता है। व्यापार की कीमतों की संख्या सुरक्षा के मूल्य पर प्रभाव डालने के लिए बहुत कम है। छोटे कैप शेयरों में कम कीमत अंक हो सकते हैं जो खुदरा निवेशकों को आकर्षित करते हैं जो एक विविध पोर्टफोलियो हासिल करने के लिए पर्याप्त मात्रा में शेयरों में कई अलग-अलग प्रतिभूतियां खरीद सकते हैं। खुदरा के समान है, लेकिन आगे भी और स्वैप जटिल प्रकृति और लेनदेन के प्रकार आमतौर पर व्यक्तिगत व्यापारी को हतोत्साहित या निषेध करते हैं आईपीओ में निवेश के लिए दी गई और मांग की। कम से कम 10,000 शेयरों के व्यापार ब्लॉक एक्सचेंजों के माध्यम से ट्रेडों को स्वतंत्र रूप से या मध्यस्थ के माध्यम से भेजें, लेकिन प्रत्येक लेनदेन के लिए आधार बिंदु शुल्क पर बातचीत करें और सर्वोत्तम मूल्य और निष्पादन की आवश्यकता होती है। मार्केटिंग या वितरण व्यय अनुपात का शुल्क नहीं लिया गया एक सुरक्षा के शेयर की कीमत पर बहुत प्रभाव पड़ सकता है संस्थागत व्यापारी अलग-अलग दलालों के बीच व्यापार को विभाजित कर सकते हैं या समय के साथ-साथ भौतिक प्रभाव नहीं बना सकते हैं। जितना बड़ा संस्थागत निधि, व्यापारियों की मार्केट कैप जितनी अधिक होती है, उतनी ही होनी चाहिए। छोटे कैप शेयरों में काम करने के लिए बहुत अधिक नकदी रखने के लिए और अधिक कठिन है क्योंकि वे बहुमत वाले नहीं बनना चाहते हैं या इस तरलता को कम कर सकते हैं, व्यापार के दूसरे पक्ष को लेने के लिए कोई भी नहीं हो सकता है नीचे की पंक्ति औसत खुदरा निवेशकों के मुकाबले संस्थागत व्यापारियों के अनुभवों में से कई लाभ उठ ​​चुके हैं। परिष्कृत ऑनलाइन ब्रोकरेज की पहुंच, अधिक प्रतिभूतियों (जैसे विकल्प) में व्यापार करने की क्षमता और अधिक, वास्तविक समय के आंकड़े प्राप्त करने और निवेश डेटा और विश्लेषण की व्यापक उपलब्धता ने अंतर को कम कर दिया है जो एक बार संस्थागत व्यापारियों के पक्ष में व्यापक रूप से था । लेकिन संस्थानों में अब भी कई फायदे हैं जैसे कि अधिक प्रतिभूतियों (आईपीओ, वायदा, स्वैप), व्यापार शुल्क पर बातचीत करने की क्षमता और सर्वोत्तम मूल्य और निष्पादन की गारंटी। पीएफजीईएफ़ सभी विदेशी मुद्रा बाजारों में संस्थागत ग्राहकों को प्रदान करता है, जिसमें विभिन्न आवश्यकताओं की पूर्ति होती है। निगमों, परिसंपत्ति प्रबंधक, हेज फंड और दलाल-डीलरों हम भविष्य में अच्छी तरह से पूंजीकृत, लाभदायक और निवेश कर रहे हैं। जैसा कि विदेशी मुद्रा बाजार विकसित होता है, हम यह सुनिश्चित करने के लिए लोगों और प्रौद्योगिकी में निवेश करना जारी रखेंगे कि हम विदेशी मुद्रा व्यापार में एक नेता बने रहें। हमारे पारंपरिक एजेंसी ट्रेडिंग डेस्क टेलीफोन के अलावा, हम एक मल्टी-बैंक इलेक्ट्रॉनिक डीलिंग प्लेटफॉर्म प्रदान करते हैं। हमारी न्यू यॉर्क एजेंसी डेस्क विदेशी मुद्रा बाजार में 24 घंटे तक पहुंच प्रदान करती है, और अनुभवी मार्केट पेशेवरों के साथ काम करती है जो अपने ग्राहकों के साथ मिलकर बेहतर निष्पादन प्राप्त करने के लिए काम करती हैं। हमारे शीर्ष स्तरीय बैंकों के साथ इंटरबैंक रिश्तों का एक स्थापित नेटवर्क है जो हमें आकार की परवाह किए बिना हमारे सभी ग्राहकों को गहरी नकदी प्रदान करने की क्षमता प्रदान करता है। क्लाइंट ऑर्डर को पूरी तरह से नाम न छापने के साथ संभाला जाता है, और यह सुनिश्चित करने के लिए विशेष ध्यान दिया जाता है कि सौदे बाजारों को आगे बढ़ने या परेशान नहीं करते हैं। हमारे ग्राहकों की जरूरतों, व्यापारिक आदतों और अपेक्षाओं की सावधानीपूर्वक चर्चा और विश्लेषण करके, हम अपने विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को पूरी तरह से कस्टमाइज करने में सक्षम हैं। डेस्क के माध्यम से किए गए लेन-देन कभी भी हित के संघर्ष के अधीन नहीं होते हैं, क्योंकि हम मालिकाना व्यापार में संलग्न नहीं हैं। कोर दक्षताओं में अनुभव के वर्षों के आधार पर, और हमारे उद्योग संपर्कों के माध्यम से, निरंतर आधार पर उचित और सटीक टिप्पणियों के साथ बाजार निगरानी प्रदान करने की क्षमता सहित, संपूर्ण बाजार ज्ञान शामिल है। डेस्क सभी मुद्रा बाजारों के साथ-साथ तकनीकी विश्लेषण के दोनों में गहराई से मौलिक विश्लेषण प्रदान करता है, और विभिन्न प्रकार के उपकरणों की पहुंच है। ग्राहक की जरूरतों की प्रतिक्रिया, विशेष रूप से बाजार में तनाव के समय, इस इकाई की सफलता में एक महत्वपूर्ण तत्व है। फ्री शैक्षणिक वेबिनार आरएपीओ हमारे अर्काइव और लाइव वेबिनार से व्यापारिक शिक्षा और अधिक प्राप्त करें। विशेषज्ञों का दृष्टिकोण प्राप्त करें अनुसंधान विशेषज्ञों की हमारी टीम द्वारा लिखी गई मुफ्त परिप्रेक्ष्य न्यूज़लैटर श्रृंखला प्राप्त करने के लिए रजिस्टर करें। ट्रेडिंग एजुकेशन क्लासेस आरएपीओ पीएफजीएसईईएस विभिन्न प्रकार की ऑनलाइन ट्रेडिंग क्लासेस प्रदान करता है। सबसे हालिया कार्यक्रम देखें कॉपीराइट प्रति 2017 PFGBESTreg 8226 एक परदेशी मार्ग, सिडर फॉल्स, आईए 50613 8226 311 डब्ल्यू। मोनरो सेंट स्टे 1300, शिकागो, आईएल 60606 8226 855.734.2378 ट्रेडिंग कमोडिटी वायदा, ऑप्शंस और ऑफ एक्सचेंज विदेशी ट्रेडिंग में नुकसान का एक बड़ा खतरा है मुद्रा उत्पादों पूर्व प्रदर्शन भविष्य के परिणाम का संकेत नहीं है। एक संबद्ध ब्रोकर डीलर, बेस्ट डायरेक्ट प्रतिभूति, एलएलसी के माध्यम से निष्पादित इक्विटीज। (सदस्य फाइनरा। एसआईपीसी)

No comments:

Post a Comment