Wednesday 17 January 2018

विदेशी मुद्रा - जेकेएफ


मुद्रा विनिमय टर्मिनल 1 - लेनिन लिमिटेड बर्फ मुद्रा - पोस्ट सुरक्षा - 718 751-2 9 36 टर्मिनल 2 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पोस्ट सुरक्षा - 718 553-2902 टर्मिनल 3 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - पोस्ट सुरक्षा - 718 656 -8616 टर्मिनल 4 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक - प्री सुरक्षा - 718 656-1802 टर्मिनल 5 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवा, इंक। - प्री सुरक्षा टर्मिनल 7 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवाएं, इंक - पोस्ट सुरक्षा - 718 656-4110 टर्मिनल 8 - ट्रैवेक्स मुद्रा सेवाएं, इंक - पूर्व सुरक्षा बिल्डिंग 72 (वान वाइक एक्सप्रेसवे के दक्षिण सेवा रोड) - सिटीबैंक - 718 244-7866 जेएफके हवाई अड्डे पर ब्यूरिंग यूरो पेरिस में अपना यूरो प्राप्त करना हमेशा बेहतर होता है, लेकिन यह बहुत मायने रखता है जहां आप एक्सचेंज करते हैं आपकी मुद्रा अगर आप अमेरिकी डॉलर का आदान-प्रदान करने की योजना बनाते हैं। सबसे अच्छा विकल्प हमेशा एक एटीएम से पैसा लेना है सामानों के दावों के बाहर, सीडीजी में एचएसबीसी (और अन्य) एटीएम हैं बहुत से। अपना नकद निकालें और आपको सबसे अच्छा एक्सचेंज रेट मिलता है, केवल विदेशी मुद्रा विनिमय शुल्क (आमतौर पर 3) के लिए आपके बैंक शुल्क का प्रीमियम खोना और जो भी शुल्क, यदि कोई हो, तो आपका बैंक वास्तविक वापसी के लिए आपको शुल्क लेता है। यह अभी भी 7 से 10 के मुकाबले एक बेहतर सौदा है, जो आप आमतौर पर प्रत्यक्ष मुद्रा विनिमय पर खो देते हैं। यूरोप में एटीएम का उपयोग करना हमेशा स्थानीय मुद्रा प्राप्त करने के लिए बेहतर होता है क्यों Trevelex सहित उन मुद्रा विनिमय बूथ दो तरीके से अपना पैसा बनाते हैं: वे आपको एक खराब विनिमय दर देते हैं (विशेष रूप से वे कहते हैं कि वे कोई कमीशन नहीं लेते हैं) या वे आपको बेहतर विनिमय दर देते हैं और आपको एक बड़ा कमीशन देते हैं । एटीएम शुल्क से शुल्क नहीं लगाते हैं (आप अपने होम बैंक से एटीएम शुल्क ले सकते हैं) और विनिमय दर का इस्तेमाल आम तौर पर होता है जो उस दिन का प्रचलन होता है जो लेनदेन आपके होम बैंक के माध्यम से संसाधित होता है। उन बूथों में से किसी पर मुद्रा बदलने के बारे में भूलें, हमेशा के लिए सुनो, जो सभी कह रहे हैं: एटीएम का उपयोग करें मेरे क्रेडिट यूनियन ने एटीएम का उपयोग करने के लिए मुझे 1 चार्ज किया है और विदेशी मुद्रा शुल्क बहुत नगण्य हैं। उदाहरण के लिए, 3 अप्रैल को मैंने जर्मनी में एटीएम से 540 यूरो निकाल लिए मेरा क्रेडिट यूनियन कहता है कि मैंने 695.45 ले लिया जो कि डॉलर में 1.2 9 यूरो के बारे में बताता है। विनिमय दर उस दिन 1.28 थी। इसकी एक सरलीकरण का थोड़ा सा लेकिन स्पष्ट रूप से पता चलता है कि आपको मुद्रा विनिमय बूथ का 90-अक्त प्रतिशत समय का उपयोग नहीं करना चाहिए। हे भगवान। बहुत बहुत धन्यवाद, मैं इस मंच को पसंद करता हूँ तुमने मुझे बहुत कुछ सिखाया है एटीएम से पैसे लेने के लिए जब तक मैं पेरिस नहीं जाता हूं, तब तक मैं इसे रोकूँगा क्योंकि आप में से ज्यादातर सुझाव देते हैं। महान, महान टिप धन्यवाद धन्यवाद धन्यवाद मैंने अपनी आँखें खोल दी निश्चित रूप से यह पता लगाएं कि क्या आपके बैंक का फ़्रांस में एक पसंदीदा साथी है आप जिस तरह से वापसी फीस पर कटौती कर सकते हैं आपके एटीएम कार्ड में 4 अंकों की पिन भी होनी चाहिए। यदि आपके पास है, तो आप जाने के लिए अच्छा है यदि आपके बैंक की वेब साइट है, तो संभवत: आप अपने बैंक नेटवर्क में एटीएम की एक सूची प्राप्त कर सकते हैं और नकद पाने के लिए एटीएम में अपने क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल न करें। विदेशी मुद्रा और अन्य शुल्कों के अलावा, जब आप पैसे वापस लेते हैं, तब से आप चार्ज पर ब्याज का भुगतान करेंगे। इसके अलावा, एक से अधिक कार्ड लेना सुनिश्चित करें - कम से कम एक एटीएम और एक क्रेडिट कार्ड इस तरह, यदि किसी कारण से कोई काम नहीं करता है, तो आपके पास एक बैकअप होगा पेरिस में मुख्य बैंक डब्ल्यू साथी बैंक ऑफ अमेरिका है। अगर आप किसी अन्य अमेरिकी बैंक के बैंक में बैंक लगाते हैं - आप फ्रांस में किसी भी बैंक नकद मशीन का उपयोग कर सकते हैं। अगर मौके से आप बीओएफए ग्राहक हैं - तो हमेशा एक बीएनपी मशीन का इस्तेमाल करने की कोशिश करें, क्योंकि आप बिल्कुल शुल्क नहीं देते। लेकिन अन्यथा, यह पसीना न करें छोटा शुल्क आपके होम बैंक शुल्क अभी भी कम है जो कि मुद्राओं के बदले आप खर्च करते हैं। फ्रांसीसी बैंक किसी भी फीस पर हमले नहीं करते। सुनिश्चित करें और अपने एटीएम कार्ड और क्रेडिट कार्ड जारीकर्ता को सूचित करें कि आप देश से बाहर होंगे जहां और जब वे उपयोग को ब्लॉक नहीं करते हैं मेक्सिको में एक बार यह मेरे साथ हुआ सौभाग्य से मेरे पास एक अलग बैंक से नकद और दूसरा क्रेडिट कार्ड था आम तौर पर उन सभी बूथों पर सभी हवाई अड्डों के पास भयानक मुद्रा विनिमय दर है। या तो अपने होम बैंक से पहले करें, या एटीएम का उपयोग करने के लिए आगमन तक इंतजार करें। या यहां तक ​​कि जमीन पर एक विनिमय स्थान की संभावना हवाई अड्डों की तुलना में कुछ बेहतर दर होगी। एटीएम जाने का एकमात्र तरीका किसी बैंक से जुड़ी एक का उपयोग करने की कोशिश करें ताकि अगर कुछ मौकों से कुछ गलत हो जाए तो आप बैंक लोगों (यानी: निगल कार्ड) को देख सकते हैं लेकिन जैसा कि बताया गया है, बैंकों को आप जानते हैं कि आप जा रहे हैं कहाँ और कब तक दैनिक सीमा पता करें, यदि आपके बैंक में एक है और फीस बढ़ाई जा रही है तो थोड़ी मात्रा में न लें .. आपका एटीएम कार्ड संभवत: साइरस, प्लस या इंटरएक होगा, इसलिए एटीएम पर लोगो की तलाश करें। पेरिस में अप्रैल, खिलना एआरसी में गोलियां, आदि, आदि लकी आप Awww आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद, मैं आपकी सलाह के बाद डीईएफ हूँ, मैं पहले ही अपने बैंक (वेल्स फारगो) को फोन किया है और उन्हें मेरी यात्रा के बारे में सूचित किया है। एक और बात यह है कि वेल्स फार्गो ने 3 खरीदारियों के लिए 3 खरीदारी की है जबकि मैं वहां हूं। मेरा प्रश्न यह है कि क्या यूआरओ (कैश) से बाहर ले जाने के बजाय 3 का भुगतान करने के लिए इसके लायक है और आपको क्या लगता है कि आप उसी भुगतान करना चाहते हैं 3 चाहे आप पैसे किसी एटीएम से बाहर कर लें या कुछ खरीद लें आपके क्रेडिट कार्ड के साथ, इसलिए मुझे लगता है कि लागत के मामले में यह थोड़ा अंतर करता है लेकिन एक क्रेडिट कार्ड के साथ बड़ी खरीदारी खरीदने के लिए सुरक्षित है आप खरीदार-संरक्षण प्राप्त कर सकते हैं, और हर दिन आपको इतनी ज्यादा नकदी रखने की ज़रूरत नहीं है। बस एक नोट, हालांकि मैं किसी भी परिस्थिति में कभी भी डेबिट कार्ड के साथ कुछ खरीद नहीं लेता जब मैं यू.एस. के बाहर यात्रा कर रहा हूं। यदि आपका कार्ड समझौता हो जाता है, तो वह पैसा आपके बैंक खाते से सीधे आता है और इसे बहाल करने में कुछ समय लग सकता है। यदि आप क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो इसका सिर्फ एक प्रभार और विवादित हो सकता है और, अंत में, आपके भुगतान के बिना कुछ भी तय हो सकता है। तो मूलतः केवल क्रेडिट कार्ड के साथ सामान खरीदते हैं, डेबिट कार्ड नहीं। वही 3 आरोप या तो लेन-देन में शामिल होने की संभावना है। डौग बहुत बहुत धन्यवाद मुझे लगता है कि मैं कम से कम एक बार पेरिस में एटीएम से बाहर जाने की अधिकतम स्वीकृति लेगा, फिर अपने क्रेडिट कार्ड को अंतिम स्रोत के रूप में उपयोग नहीं करें डेबिट कार्ड विख्यात मर्सी भविष्य के लिए, यदि आप अमेरिका से बाहर के स्थानों की यात्रा करने की योजना बनाते हैं, तो मेरा सुझाव है कि आपको कोई बैंक ढूंढना चाहिए जो आपको बिना शुल्क के नकद निकालने की अनुमति देता है, कई हैं एक क्रेडिट कार्ड के लिए भी कोई शुल्क नहीं है, या तो कोई विदेशी फीस नहीं है। एफडब्ल्यूआईडब्ल्यू, इन गतिविधियों के लिए वेल्स फारगो सबसे खराब में से एक है, ये फीस खुश हैं। यदि आप रुचि रखते हैं, तो विशिष्ट बैंकों का सुझाव दिया जा सकता है। धन्यवाद डेबिटएनएम: मुझे पता है कि अच्छा डर्ग काफी भयानक है, मेरी इच्छा है कि मैं बदल सकता था, लेकिन मेरे सारे बिल हैं और मेरा वेतन चेक सीधे वहां जाता है, इसलिए मुझे और अधिक समय के साथ ऐसा करना होगा। आपका धन्यवाद बैंकों का सुझाव है कि फिर से माय वेलल्स फ़ार्गो कार्ड के लेन-देन से कोई फीस जुड़ी नहीं है। दोनों क्रेडिट और डेबिट कार्ड, इसलिए यह आपके कार्ड और योजना पर निर्भर करता है जब तक आप बहुत अधिक पैसा खर्च नहीं करते हैं, मैं क्रेडिट कार्ड के भुगतान पर विदेशी लेनदेन फीस पर ध्यान नहीं देता। यहां तक ​​कि अगर आप 1,000 खर्च करते हैं, तो केवल 30.00 फीस में sf7307 आप सही हैं Im आराम करने के लिए और मेरी यात्रा का आनंद लें इसकी सिर्फ एक 3। धन्यवाद HappyTrvlr: बीमार है कि धन्यवाद के रूप में मैं अच्छी तरह से WF है में जांच करने के लिए है मैंने फीस को कम करने की यात्रा के लिए हमारे क्रेडिट यूनियन के साथ एक चेकिंग अकाउंट खोलने के बारे में सोचा है, लेकिन अभी तक मैंने अभी तक नहीं देखा है। मैं अपने डब्लूएफ खातों को बंद नहीं करूंगा क्योंकि मैं अपने विदेशी एटीएम शुल्क के अलावा डब्ल्यूएफ से पूरी तरह खुश हूं। आपके पास कई बैंकों पर खाते हैं, हालांकि। फिर भी, अगर मैं साल में कई बार विदेशों में यात्रा करता था और बहुत पैसा खर्च कर रहा था, तो शायद मैं यात्रा के लिए एक और खाता खोला। मुझे सिर्फ एटीएम से यूआरओ लेना बंद हो गया और एहसास हुआ कि एएफएम का इस्तेमाल करते हुए डब्ल्यूएफ ने मुझे 5 बार हर आरोप लगाया, इसलिए मैंने ज्यादा पैसा लिया और मेरे लिए बहुत अच्छा काम किया, मुझे अपना बैंक कार्ड नहीं लेना पड़ा और मैंने उस दिन केवल नकदी की आवश्यकता की थी जो विदेश के लिए यात्रा करने का सामान्य तरीका था नकद पासपोर्ट एक प्रीपेड कार्ड है जिसे 6 अलग-अलग मुद्राओं के साथ लोड किया जा सकता है। जहाँ भी आप मास्टरकार्ड लोगो देखते हैं नकद पासपोर्ट स्वीकार कर लिया जाता है आज ऑनलाइन कार्ड का आदेश दें, और अपनी मुद्रा की आवश्यकता के साथ इसे लोड करें हमारे ऑनलाइन मूल्य वादा के साथ एक महान सौदे प्राप्त करें जब आप ट्रैवेक्स के साथ विनिमय करते हैं, तो हम आपको संयुक्त राज्य में विदेशी मुद्रा के लिए सबसे कम ऑनलाइन मूल्य देने का वादा करते हैं। यदि आपको विदेशी मुद्रा के लिए निचला ऑनलाइन मूल्य मिलता है, तो उसका मिलान करें। बस हमसे संपर्क करें, और अच्छी तरह से आपको आपके द्वारा प्रदत्त मूल्य और आपके मूल्य की कीमत के बीच अंतर लौटाया गया है। अधिक विवरण के लिए कृपया Travelex Online Price Promise Terms and Conditions देखें। ट्रैवेक्स सर्वोत्तम मूल्य हमारे मानक ट्रैवेक्स रीटेल एक्सचेंज दरें औसत द्वारा निर्धारित किए जाते हैं, जिनमें पिछले साल के दौरान प्रचार की दरें भी शामिल थीं। ट्रैवेक्स खुदरा विनिमय दर अपने विवेकाधिकार में ट्रैवेक्स द्वारा प्रतिदिन निर्धारित किया जाता है। स्टोर के प्रचारक दरों में वर्तमान के लिए अपने निकटतम ट्रेवेक्स खुदरा स्टोर की जांच करें। ऑनलाइन और स्टोर दर भिन्न होती है। न्यू यॉर्क केनेडी एयरपोर्ट (जेएफके) एटीएम, जेएफके हवाई अड्डे पर बैंकों की एएमपी मुद्रा बैंक शाखा और एटीएम कैश मशीन: सिटीबैंक की बिल्ड सर्विस 72 (दक्षिण सर्विस रोड पर, वान वाइक एक्सप्रेसवे से बंद है) ) - टेलीफोन 718-244-7866। जेएफके हवाई अड्डे पर एटीएम मशीनें: टर्मिनल 1 - आगमन पश्चिम एम्प प्रस्थान पश्चिम खाद्य न्यायालय और द्वार पर 3, 4. टर्मिनल 3 - आवक क्षेत्र ए, और गेट्स 1-7 टर्मिनल 4 - पूर्व-सुरक्षा विभागों पर प्री-सुरक्षा, मेजेनाइन ईस्ट एंड्रॉप वेस्ट फाटक ए 2, बी 22 टर्मिनल 5 पर सुरक्षा के बाद - चेस एटीएम पूर्व-सुरक्षा विभागों में हैं, और फाटक पर 6, 7, 10, 12 एम्प 23. टर्मिनल 7 एपी 8 ट्रैवेक्स एटीएम न्यूयॉर्क कैनेडी जेएफके हवाई अड्डे पर मुद्रा विनिमय निम्नलिखित प्रदाताओं से जेएफके हवाईअड्डा पर उपलब्ध है: ट्रैवेक्स मुद्रा सेवाएं प्रदान करता है जो अन्य सभी टर्मिनलों को अपने एटीएम प्रदान करता है: टर्मिनल 1 - प्रस्थान स्तरों पर आगमन की राह पर पश्चिम एम्प, डब्ल्यू कॉन्टोरस, फाटक 1-3। टर्मिनल 2 - गेट के पास 61 - टेलि। 718-553-2902 टर्मिनल 4 - प्री-सुरक्षा आव्रजन लॉबी में ए -4, बी 22, बी 32, फाटक पर पोस्ट सिक्योरिटी पर लॉबी, ईस्ट एंड्रॉप वेस्ट, एप पर मार्केटप्लेस - टेल 718-656-1802 टर्मिनल 5 - पोस्ट-सिक्योरिटी मार्केटप्लेस टर्मिनल 7 - फाटक 1-2 पर, आवक क्षेत्र एफ़ फ़ूड कोर्ट ट्रेवेक्स एटीएम मशीन सुरक्षा चौकियों के पास आवारा क्षेत्र में हैं, और फूड कोर्ट में पोस्ट-सुरक्षा, amp द्वार 1- 2 - टेलीफोन 718-656-4110 टर्मिनल 8 - आवक स्तर पर, कॉरिडोर से सीसी पर और द्वार पर 4 amp 8। सिटीबैंक बिल्डिंग 72 (दक्षिण सर्विस रोड पर, वैन वाइक एक्सप्रेसवे से दूर - 718-244- 7866।

No comments:

Post a Comment